• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ईरान के खिलाफ भी खेलेंगे रोनाल्डो से गोल खाने वाले गोलकीपर गिया

क्रास्नोडर (रूस)। स्पेन के कोच फर्नाडो हिएरो ने कहा कि टीम के नंबर-1 गोलकीपर डेविड डि गिया बुधवार को ईरान के खिलाफ होने वाले मैच में खेलेंगे। टूर्नामेंट के पहले मैच में पुर्तगाल के खिलाफ 3-3 से ड्रॉ खेलने के बाद से डेविड डि गिया विवादों में घिर गए हैं।

मैच के दौरान डि गिया पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो द्वारा बॉक्स के बाहर से लगाए गए शॉट को पकडऩे में गलती कर बैठे और स्पेन 1-2 से पिछड़ गई। मैच के बाद हुए एक ऑनलाइन पूल में 50 प्रतिशत लोगों ने टीम के दूसरे गोलकीपर केपा को अगले मैच में खिलाने का समर्थन किया जबकि केवल 38 प्रतिशत लोगों ने डि गिया का समर्थन किया।

12 प्रतिशत प्रशंसकों ने पेपे रियना के पक्ष में रहे। समाचार एजेंसी एफे ने फर्नाडो हिएरो के हवाले से बताया, डि गिया ट्रेनिंग में हमेशा की तरह शांत नजर आए। हिएरो ने कहा, मेरे विचार स्पष्ट हैं और मुझे ज्ञात है कि कैसे आगे बढऩा है। मेरे अनुभव के मुताबिक खिलाडिय़ों को बुरे समय में आत्मविश्वास की अधिक आवश्यकता होती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-FIFA World Cup : Spain goalkeeper David De Gea will play against Iran
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fifa world cup, spain, goalkeeper david de gea, iran, spain vs iran, argentina, iceland, gabriel mercado, fifa world cup 2018, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved