• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

फीफा विश्व कप : सेनेगल की 2002 के प्रदर्शन को दोहराने की कोशिश

मॉस्को। पोलैंड के खिलाफ 19 जून को फीफा विश्व कप की शुरुआत करने वाली सेनेगल फुटबॉल टीम का लक्ष्य 2002 के उस प्रदर्शन को दोहराना होगा, जिसमें वह क्वार्टर फाइनल तक का रास्ता तय कर पाई थी। साल 2002 के विश्व कप में सेनेगल ने अच्छी प्रदर्शन किया था, लेकिन वह सेमीफाइनल तक नहीं पहुंच पाई थी। सेनेगल ने अपनी टीम में अफ्रीका के प्रतिभाओं को शामिल किया।

इसमें एल हेदजी डियोफ, एमजे फाये, सालिफ डियाओ और हेनरी कमारा जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। सेनेगल ने छह क्वालीफाइंग मैचों में 10 गोल दागते हुए रूस में 14 जून से शुरू हो रहे विश्व कप टूर्नामेंट में स्थान हासिल किया था। ऐसे में मुख्य कोच सिसे ने 23 सदस्यीय फाइनल टीम में आठ फॉरवर्ड खिलाडिय़ों को शामिल किया है। ऐसे में फॉरवर्ड पंक्ति का नेतृत्व इस सीजन में लीवरपूल के लिए 20 गोल दागने वाले सादियो माने और मोउसा कोनाटे करेंगे।

बोस्निया-हर्जेगोविना और लक्जमबर्ग के साथ खेले गए ड्रॉ मैच से यह साफ जाहिर हो रहा है कि टीम को सही फॉर्मूले की तलाश है। यह बात साफ है कि अगर सेनेगल की टीम अंतिम-16 दौर में स्थान हासिल नहीं कर पाई, तो इसमें उसका डिफेंस जिम्मेदार नहीं होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-FIFA World Cup : Senegal football team wants to repeat performance of year 2002
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fifa world cup, senegal football team, repeat performance of year 2002, fifa world cup 2018, moscow, russia, sergio romero, argentina, goalkeeper ramos, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved