• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

फीफा विश्व कप : जर्मनी ने सऊदी अरब को दी 2-1 से शिकस्त

लेवरकुसेन। जर्मनी ने रूस में 14 जून से शुरू होने वाले फीफा विश्व कप से पहले अपने आखिरी दोस्ताना मुकाबले में सऊदी अरब को 2-1 से शिकस्त दी। बीबीसी के अनुसार, पूरे मैच के दौरान जर्मनी के प्रशंसकों ने मिडफील्डर इल्के गुंडोगन के खिलाफ आवाज उठाई। गुंडोगन और मेसुट ओजिल मई में तुर्की के राष्ट्रपति रजब तैयब इर्दोगान से मुलाकात की थी और उन्हें मेरा राष्ट्रपति कहा था, जिसके बाद से दर्शक दोनों खिलाडिय़ों की आलोचना कर रहे हैं।

बेऐरीना स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले के पहले हाफ में जर्मनी का प्रदर्शन शानदार रहा। जर्मनी के लिए पहला गोल आठवें मिनट में टीमो वर्नर ने किया। पहला हाफ खत्म होने से दो मिनट पहले (43वें मिनट) ओमर हवस्वी ने आत्मघाती गोल करके मेजबान टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया। जर्मनी के लिए दूसरा हाफ भी शानदार रहा, हालांकि तैसीर अल जसम ने 84वें मिनट में सऊदी अरब के लिए गोल जरूर दागा लेकिन वह मेहमान टीम को हार से नहीं बचा सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-FIFA World Cup : Germany beat Saudi Arabia by 2-1 in friendly match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fifa world cup, germany, saudi arabia, friendly match, fifa world cup 2018, germany vs saudi arabia, bolivia, south korea, moscow, russia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved