• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

फीफा U-17 विश्व कप : ईरान, जर्मनी, ब्राजील और स्पेन की जीत

नई दिल्ली। फीफा अंडर-17 विश्व कप के आठवें दिन शुक्रवार को ईरान, जर्मनी, ब्राजील और स्पेन ने अपने-अपने मुकाबलों में जीत हासिल करते हुए नॉकआउट दौर में जगह बना ली है। आठवें दिन ग्रुप-सी और ग्रुप-डी के मैच कोच्चि और गोवा में खेले गए। ईरान ने फार्तोदा (गोवा) के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच में ग्रुप-सी के मैच में कोस्टा रिका को 3-0 से मात दी। मोहम्मद धोबेइशावी ने 25वें मिनट में मिली पेनल्टी किक को गोल में बदलते हुए अपनी टीम का खाता खोला। चार मिनट बाद ताहा शारिआती ने ईरान के लिए दूसरा गोल दागा।

मोहम्मद सरदारी ने 89वें मिनट में ईरान के लिए तीसरा गोल किया। ईरान ने ग्रुप दौर का अंत अपने सभी मैचों में जीत के साथ किया है। उसने तीन मैचों में नौ अंकों के साथ ग्रुप में पहला स्थान हासिल करते हुए नॉकआउट दौर में प्रवेश किया। वहीं कोच्चि के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए ग्रुप-सी के दूसरे मैच में जर्मनी ने गिनी को 3-1 से मात देते हुए नॉक आउट दौर में जगह बनाई।

जर्मनी के लिए जेन फिएटे अर्प ने आठवें मिनट में गोल कर उसे बढ़त दिला दी। गिनी ने इब्राहिम सोउमाह द्वारा 26वें मिनट में किए गए गोल के दम पर बराबरी कर ली, लेकिन निकोलस कुएह ने 62वें मिनट में गोल कर जर्मनी को एक बार फिर बढ़त दिला दी। जर्मनी के लिए तीसरा गोल इंजरी समय के दूसरे मिनट में साहवेर्डी ने किया। जर्मनी छह अंकों के साथ अपने ग्रुप में दूसरे स्थान पर रही।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-FIFA U-17 World Cup : Iran, Germany, Brazil and Spain won their matches
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fifa u-17 world cup, iran, germany, brazil, spain, won their matches, costa rica, gunea, niger, south korea, jawahar lal nehru stadium, football news in hindi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved