• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

फीफा ने विश्व कप के लिए की टीम बेस कैम्प के नामों की घोषणा

मॉस्को। फुटबॉल की विश्व नियामक संस्था-फीफा ने इस साल रूस में होने वाले विश्व कप के लिए टीम बेस कैम्प्स (टीबीसी) के नामों की घोषणा कर दी है। विश्व कप में 32 टीमें हिस्सा ले रही हैं और हर टीम के लिए एक बेस कैम्प बनाया गया है। ये बेस कैम्प उस टीम के लिए विश्व कप के दौरान मुख्यालय के तौर पर काम करेंगे।

फीफा ने कहा कि यह कोशिश की गई है कि बेस कैम्प्स की दूरी हवाई अड्डे से एक घंटे की दूरी पर हो और इन हवाई अड्डों पर एक मध्यम आकार का हवाई जहाज उतर सके। फीफा ने कहा है कि टीम बेस कैम्प्स की पूरी जानकारी उसकी वेबसाइट पर उपलब्ध है।

इस साल होने वाले फीफा विश्व कप के मैचों का आयोजन 11 मेजबान शहरों मॉस्को, सेंट पीटर्सबर्ग, सोच्ची, कजान, शारनास्क, कालीनग्राद, वोल्वोग्राद, रोस्टोव ऑन डॉन, निजनी नोवगोरोड, येकाटेरिनबर्ग और समारा में होगा। कुल आयोजन स्थलों की संख्या 12 है। मॉस्को में दो स्टेडियम स्थित हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-FIFA announces names of team base camp for moscow world cup
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fifa world cup 2018, fifa, team base camp, moscow world cup, 2018 fifa world cup, russia, spanish league, deportivo club, holland, clarence seedorf, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved