• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एफसी बार्सिलोना ने 'स्पॉटिफाई' के साथ किया समझौता

FC Barcelona confirm new sponsorship agreement with Spotify - Football News in Hindi

मैड्रिड। एफसी बार्सिलोना ने पुष्टि की है कि उन्होंने 2022-23 फुटबॉल सीजन और अगले चार वर्षों के लिए 'स्पॉटिफाई' के साथ क्लब का मुख्य प्रायोजक बनने के लिए एक समझौता किया है। समझौते में पुरुषों और महिलाओं की टी-शर्ट में 'स्पॉटिफाई' का ब्रांड नाम दिखाई देगा, जबकि कैंप नोउ को 'स्पॉटिफाई' कैंप नू के रूप में रीब्रांडेड किया जाएगा।

बार्सिलोना क्लब के अध्यक्ष जोन लापोर्टा ने सिन्हुआ की रिपोर्ट में बताया, "हमें 'स्पॉटिफाई' जैसे प्रसिद्ध ब्रांड के साथ इस तरह की साझेदारी करने की घोषणा करते हुए बहुत गर्व हो रहा है। यह साझेदारी हमें क्लब को अपने प्रशंसकों के करीब लाने और उन्हें एक परिवार का हिस्सा महसूस कराने की अनुमति देगी। अद्वितीय अनुभव, मनोरंजन और फुटबॉल जैसी दो गतिविधियों का संयोजन, जिससे हमारे लिए दुनिया भर के नए दर्शकों के साथ जुड़ना संभव हो पाएगा।"

क्लब ने यह सार्वजनिक नहीं किया है कि समझौते कितने रुपये में हुआ है, हालांकि स्पेनिश प्रेस का अनुमान है कि यह सालाना 65-70 मिलियन यूरो के बीच रहेगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-FC Barcelona confirm new sponsorship agreement with Spotify
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fc barcelona, spotify, fc barcelona confirm new sponsorship agreement with spotify, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved