• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

FIFA विश्व कप के बहिष्कार की बात पर यूरोपीय आयोग का जवाब

ब्रसेल्स। यूरोपीय आयोग ने मंगलवार को उन सभी अफवाहों को खारिज किया, जिसमें उसके द्वारा रूस में होने जा रहे फुटबॉल विश्व कप टूर्नामेंट का बहिष्कार किए जाने की बात की जा रही है। आयोग की प्रवक्ता मीना एंड्रीवा ने कहा कि अगर यह सूचना सही है, तो सभी को इस बारे में सूचित किया जाएगा। पश्चिमी मीडिया में जारी रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि यूरोपीय संघ के कुछ सदस्य देशों ने रूस में इस साल होने वाले फीफा विश्व कप का बहिष्कार करने का फैसला लिया है।

इनमें कहा जा रहा है कि ब्रिटेन में रूस के पूर्व जासूस सर्गेई स्क्रिपल और उनकी बेटी को जहर देकर हत्या करने की कोशिश करने के मामले में यह फैसला लिया गया है। ब्रिटिश प्रशासन ने हत्या की इस कोशिश का आरोप रूस पर लगाया है। समाचार एजेंसी तास की रिपोर्ट के अनुसार, मीना ने कहा, अगर इस प्रकार की कोई घटना सच होती है, तो हम सभी को सूचित कर देंगे।

मीना ने हालांकि यह जरूर कहा कि इस समय यूरोपीय आयोग को कोई भी अधिकारी यह नहीं कह सकता कि वह गर्मियों में रूस में होने वाले फीफा विश्व कप में शामिल होगा। रूस में फुटबॉल विश्व कप का आयोजन 14 जून से 15 जुलाई तक 11 शहरों के 12 स्टेडियम में होगा। इसका पहला मैच मॉस्को में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-European Commission quashes rumours of boycott of FIFA World Cup 2018
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fifa world cup 2018, european commission, quashe rumours, boycott, fifa world cup 2018, russia, santosh trophy, bengal, kerala, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved