• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

यूरोपा लीग : चेल्सी ने बेट को हराकर बनाई अंतिम-32 में जगह

मिंस्क (बेलारूस)। इंग्लिश फुटबॉल क्लब चेल्सी ने बुधवार देर रात यहां यूरोपा लीग के ग्रुप-एल के मुकाबले में बेट बोरिसोव को 1-0 से हराकर अंतिम-32 में जगह बना ली। बेलारूस के क्लब के खिलाफ ग्रुप स्तर के चौथे मैच में चेल्सी के लिए एकमात्र गोल फ्रांस के स्ट्राइकर ओलिवर जीरू ने दागा।

इससे पहले, दोनों टीमों के बीच हुए ग्रुप स्तर के मुकाबले में चेल्सी ने अपने घर स्टैमफोर्ड ब्रिज पर बेट को 3-1 से करारी शिकस्त दी थी। बोरिसोव एरेना में चेल्सी ने मैच की शुरुआत से ही दमदार प्रदर्शन किया और दूसरे हाफ के 53वें मिनट में जीरू ने मैच का एकमात्र गोल किया। बेट का अगला मुकाबला हंगरी के क्लब विडी से होगा जबकि चेल्सी की टीम ग्रीस के क्लब पीएओके एथेंस का सामना करेगी।

आर्सेनल ने स्पोर्टिंग से खेला ड्रॉ

लंदन।
आर्सेनल ने यूरोपा लीग के ग्रुप-ई के मुकाबले में बुधवार देर रात यहां पुर्तगाल के क्लब स्पोर्टिंग लिस्बन से गोलरहित ड्रॉ खेला। मैच के दौरान इंग्लिश क्लब के स्ट्राइकर डेनी वेलबेक गंभीर रूप से घायल हो गए। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, मैच के 25वें मिनट में 27 वर्षीय वेलबेक हेडर लगाने के लिए कूदे जिसके कारण उनके दाएं टखने में चोट लगी।

उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। स्पोर्टिंग के खिलाफ पूरे मैच में मेजबान टीम का प्रदर्शन दमदार रहा। आर्सेनल ने पूरे मैच में 71 प्रतिशत बॉल पजेशन रखा और मेहमान टीम के गोल पर लगातार अटैक किया। हालांकि, वे गोल करने में कामयाब नहीं हो पाए। 87वें मिनट में स्पोर्टिंग के डिफेंडर जेरेमी मैथ्यू को रेड कार्ड मिलने के कारण मैदान से बाहर जाना पड़ा लेकिन इससे उनकी टीम को कोई खास फर्क नहीं पड़ा।

आर्सेनल के कोच युनाई एमरी ने कहा, वेलबेक अभी अस्पताल में हैं। हम अभी इंतजार करेंगे लेकिन हमारा मानना है कि उन्हें गंभीर चोट लगी है। शायद उनका टखना टूट गया हो। इस ड्रॉ के साथ मेजबान टीम टूर्नामेंट के अंतिम-32 में जगह बनाने में कामयाब रही।

एसी मिलान ने बेतिस से खेला ड्रॉ

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Europa League : Chelsea beat Bate to enter in last 32 round
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: europa league, chelsea, bate, enter in last 32 round, chelsea vs bate, arsenal, sporting lisbon, ac milan, betis, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved