• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

EPLफुटबॉल क्लब आर्सेनल 40 साल बाद पहुंचा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर

सिडनी। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के फुटबॉल क्लब आर्सेनल ने मंगलवार को तकरीबन 40 साल बाद सिडनी में कदम रखा है, जहां वह ऑस्ट्रेलियाई क्लब सिडनी एफसी और वेस्टर्न सिडनी वांडर्स के साथ अभ्यास मैच खेलेगी। आर्सेनल के कोच अर्सेने वेंगर ने कहा है कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया की स्थानीय टीम के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं है।

उन्होंने कहा कि क्लब के लिए नई परिस्थितियों और नए खिलाडिय़ों के साथ तालमेल बिठाना, सीखने के लिहाज से काफी अहम होगा। यह साल का वो समय है जहां हम अपनी सफलता की तैयारी करेंगे। वेंगर ने इस बात की पुष्टि की है कि क्लब में हाल ही में शामिल किए गए एलेक्जेंडरे लाकाजेटे गुरुवार को सिडनी एफसी के खिलाफ एएनजेड स्टेडियम में क्लब की जर्सी में अपना पहला मैच खेलेंगे।

इन दो अभ्यास मैचों के बाद आर्सेनल शंघाई के लिए उड़ान भरेगा, जहां वह जर्मनी के दिग्गज क्लब बायर्न म्यूनिख के खिलाफ 19 जुलाई को मैच खेलेगा। इसके बाद 22 जुलाई को बीजिंग में चेल्सी से भिड़ेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-EPL football club arsenal enter in australia after 40 years
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: epl, football club arsenal, australia, 40 years, english premier league, sydney fc, bayern munich, liverpool, dominic solanke, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved