• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

इंग्लिश प्रीमियर लीग : टोटेनहम ने लीवरपूल से रोमांचक ड्रॉ खेला

आईएसएल-4 : अपने घर में बेंगलुरू से भिड़ेगा चेन्नई

चेन्नई।
हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली बेंगलुरू एफसी और चेन्नयन एफसी मंगलवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। पहले चरण के मुकाबले में चेन्नयन एफसी ने बेंगलुरू को उसी के घर में 2-1 से हराया था और इसी कारण अंक तालिका में शीर्ष पर मौजूद बेंगलुरू की टीम ना सिर्फ बीती हार का बदला लेना चाहेगी बल्कि अंक तालिका में भी अपनी स्थिति और मजबूत करना चाहेगी।

चेन्नयन एफसी अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है और बेंगलुरू की तुलना में उसके चार अंक कम हैं। वैसे जॉन ग्रेगोरी की टीम ने बेंगलुरू की तुलना में एक मैच कम खेला है। अगर चेन्नयन एफसी अपने घर में बेंगलुरू को हराने में सफल रहती है तो उसके तथा सुनील छेत्री की कप्तानी वाली बेंगलुरू के बीच सिर्फ एक अंक का अंतर रह जाएगा।

चेन्नई के लिए यह आसान नहीं होगा क्योंकि बेंगलुरू की टीम लगातार तीन जीत के साथ चेन्नई पहुंची है और इस बार वह हर हाल में चेन्नई को हराकर बीती हार का हिसाब बराबर करना चाहेगा। बेंगलुरू एफसी पहली बार आईएसएल में खेल रही है। रोका की टीम ने नई लीग में शानदार प्रदर्शन किया है और खुद को खिताब के दावेदार के रूप में पेश किया है।

ये भी पढ़ें - वनडे में इस उपलब्धि से सिर्फ दो कदम दूर हैं विराट कोहली, देखें...

यह भी पढ़े

Web Title-English Premier League : Tottenham Hotspur and Liverpool played draw
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: english premier league, tottenham hotspur, liverpool, epl, tottenham vs liverpool, isl, indian super league, isl-4, bengaluru fc vs chenniyin fc, harry kane, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved