• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

प्रीमियर लीग : लेस्टर सिटी को हराकर 13वें स्थान पर पहुंचा न्यू कैसल

लंदन। इंग्लिश क्लब चेल्सी के स्टार फारवर्ड ईडन हैजार्ड ने टीम के मुख्य कोच मॉरिजियो सारी की प्रशंसा करते हुए कहा वे दोनों फुटबॉल के बारे में एक ही तरह से सोचते हैं। चेल्सी की टीम इस सीजन सारी बॉल नामक फुटबॉल फिलॉसफी को अपनाकर मुकाबले खेल रही है। क्लब के कई प्रशंसकों ने खराब नतीजों के बाद सारी की आलोचना की लेकिन हैजार्ड ऐसा नहीं मानते। बीबीसी ने 28 वर्षीय हैजार्ड के हवाले से बताया, एक-दूसरे को समझना आसान है।

आकड़ों के हिसाब से यह मेरा बेस्ट सीजन है और मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि जिस तरह से सारी फुटबॉल के बारे में सोचते हैं, मैं भी उसी तरह से सोचता हूं। हैजार्ड ने कहा, हमें कभी-कभी हार झेलनी पड़ी, लेकिन अंत में वे मेरी तरह ही चेल्सी को फुटबॉल खेलते हुए देखना चाहते हैं। मेरे ख्याल में वे बेहतरीन कोच हैं, कोंटे के जाने के बाद यह आसान नहीं था। वे यहां फुटबॉल को लेकर अपने विचारों के साथ आए और मैं समझता हूं कि हमने अच्छा काम किया है।

फुटबॉल खेलना आसान नहीं, लेकिन अब हमने उनकी रणनीति को समझना शुरू कर दिया है। चेल्सी फिलहाल, 66 अंकों के साथ ईपीएल की तालिका में तीसरे पायदान पर काबिज है। हैजार्ड ने कहा, वे कोंटे और मोरिन्हो से अलग हैं। सबकुछ बदलना आसान नहीं है, लेकिन पिछले दो-तीन सप्ताह में हमने दर्शाया है कि हम चीजों को बदलने में कामयाब रहे हैं। हम इस सीजन का बेहतरीन अंत करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें - IPL में ऐसा करने वाले 5वें गेंदबाज बने जसप्रीत बुमराह, देखें...

यह भी पढ़े

Web Title-English Premier League : New Castle United beat Leicester City by 1-0
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: english premier league, new castle united, leicester city, new castle united vs leicester city, epl, maurizio sarri, eden hazard, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved