• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

क्रुजेरियो ने कायम रखा कोपा डो ब्रासील का खिताब, कोरिंथियंस को हराया

साओ पाउलो (ब्राजील)। क्रुजेरियो ने फाइनल के दूसरे चरण में कोरिंथियंस को 2-1 से मात देने के साथ कोपा डो ब्रासिल का खिताब बचा लिया। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, इस जीत के साथ क्रुजेरियो ने अगले साल कोपा लिबर्टाडोरेस में स्थान हासिल कर लिया है। कोपा डो ब्रासिल के दोनों चरणों के बाद औसतन परिणाम के तहत क्रुजेरियो ने कोरिंथियंस पर 3-2 से जीत हासिल की है।

रोबिन्हो ने 28वें मिनट में गोल कर क्रुजेरियो का खाता खोला। इसके बाद, दूसरे हाफ में जेडसन ने 55वें मिनट में कोरिंथियंस के लिए गोल कर स्कोर 1-1 से बराबर कर लिया। इसके बाद, मैच की समाप्ति से आठ मिनट पहले जिर्योजियन डेनियल ने गोल करते हुए क्रुजेरियो को 2-1 से जीत दिलाई।

ईरान ने बोलिविया को 2-1 से हराया

तेहरान।
ईरान की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम ने एक दोस्ताना मैच में बोलिविया को 2-1 से हरा दिया। यहां आजादी स्टेडियम में खेला गया दोस्ताना मैच ईरान के लिए 2019 में होने वाले एएफसी एशियन कप की तैयारियों का एक हिस्सा है। कोच कार्लोस क्यूरोज की टीम एएफसी एशियन कप से पहले वेनेजुएला और त्रिनिदाद एंड टोबेगो से मैच खेलेगी। ईरान एएफसी एशियन कप-2019 में यमन, इराक और वियतनाम के साथ ग्रुप-डी में है।

बेल्जियम ने नीदरलैंड्स के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेला


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Cruzeiro beat Corinthians to win Copa do Brasil title
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cruzeiro, corinthians, copa do brasil, iran, bolivia, belgium, netherlands, football news in hindi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved