• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारतीय फुटबॉल को स्टीमाक के अनुभव से होगा लाभ : डेवोर सूकर

जाग्रेब (क्रोएशिया)। क्रोएशिया के इगोर स्टीमाक का भारतीय फुटबॉल टीम का मुख्य कोच बनना लगभग तय माना जा रहा है और क्रोएशियाई फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष डेवोर सूकर का भी मानना है कि भारत को स्टीमाक के अनुभव से बहुत लाभ होगा। स्टीमाक क्रोएशिया की उस टीम का हिस्सा थे जो 1998 विश्व कप में तीसरे पायदान पर रही थी।

सूकर भी उस समय टीम में मौजूद थे और उन्होंने स्टीमाक के साथ मिलकर टूर्नामेंट में क्रोएशिया की सफलता में अहम योगदान दिया। सूकर फिलहाल, क्रोएशिया फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष हैं और उनका मानना है कि भारतीय टीम को स्टीमाक के अनुभव से बहुत फायदा होगा। गोल डॉट कॉम ने सूकर के हवाले से बताया कि इगोर स्टीमाक अपने समय में दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी थे।

उनके पास क्रोएशिया की राष्ट्रीय टीम और स्पेन एवं इंग्लैंड में खेलने का अच्छा अनुभव है। सूकर ने कहा कि हमें 1998 विश्व कप में एक साथ क्रोएशिया के लिए कांस्य पदक जीतने में बहुत आनंद आया। इगोर एक समर्पित खिलाड़ी थे और फिलहाल एक अच्छे कोच हैं। वे युवा और अनुभवी दोनों खिलाडिय़ों के लिए बेहतरीन होंगे, वे जीतने के लिए शानदार तरीके निकालते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Croatian Football Federation President DavorSuker says, India can benefit from Igor Stimac experience
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: croatian football federation president davor\r\nsuker, india, igor stimac, davor suker, croatia, indian football team, aiff, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved