• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रियल मेड्रिड छोडना चाहते हैं स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो!

लिस्बन। रियल मेड्रिड के पुर्तगाली स्टार फॉरवर्ड क्रिस्टीयानो रोनाल्डो ने कथित तौर पर स्पेनिश फुटबॉल क्लब छोडऩे की इच्छा जाहिर की है। स्पेन की सरकार द्वारा 1.47 करोड़ यूरो की कर चोरी के मामले में आरोपी बनाए गए रोनाल्डो पूरे मामले को लेकर आहत हैं और इसी कारण वे किसी और देश में जाकर किसी अन्य क्लब के लिए खेलना चाहते हैं।

ए बोला समाचार पत्र में प्रकाशित खबर के मुताबिक 32 साल के रोनाल्डो मानते हैं कि क्लब ने भी उनकी उस स्तर पर रक्षा नहीं की, जिस स्तर पर की जानी चाहिए थी। स्पेनिश कर विभाग ने कहा है कि रोनाल्डो ने सोची-समझी साजिश के तहत कर चोरी की है, जो कि बिल्कुल गलत है। रोनाल्डो ने हालांकि कर चोरी मामले में खुद को निर्दोष बताया है और कहा है कि उन्होंने स्पेन के कानून के हिसाब से ही काम किया है।

इन सब बातों को लेकर रोनाल्डो काफी आहत हैं और इसी कारण वे ला लीगा में आगे नहीं खेलने का मन बना चुके हैं। ए बोला के मुताबिक मैनचेस्टर युनाइटेड, पेरिस सेंट जर्मेन और मोनाको रोनाल्डो का अगला पड़ाव हो सकते हैं। ये क्लब रोनाल्डो को करीब 20 करोड़ डॉलर का प्रस्ताव दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Cristiano Ronaldo wants to leave real madrid football club : report
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cristiano ronaldo, real madrid football club, portugal, manchester united, paris saint germaine, bayern munich, serge gnabry, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved