• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

चैंपियंस लीग : क्वार्टर फाइनल में बार्सिलोना से भिड़ेगा मैनचेस्टर युनाइटेड

न्योन (स्विट्जरलैंड)। स्पेनिश लीग का मौजूदा चैम्पियन एफसी बार्सिलोना यूरोपीय चैम्पियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में मैनचेस्टर युनाइटेड से भिड़ेगा। यूईएफए ने शुक्रवार को यहां क्वार्टर फाइनल के ड्रॉ घोषित किए। बार्सिलोना ने अपने पिछले नॉकआउट मुकाबले में फ्रेंच क्लब ओलम्पिक ल्योन को मात दी थी जबकि युनाइटेड ने भी फ्रांस के ही क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) को हराया था। एक अन्य क्वार्टर फाइनल में दो इंग्लिश टीमें भिड़ेंगी।

इंग्लिश प्रीयिमर लीग (ईपीएल) के मौजूदा चैम्पियन मैनचेस्टर सिटी का सामना टोटेनहम हॉटस्पर से होगा। पिछले मुकाबले में स्पेनिश दिग्गज रियल मेड्रिड को हराकर टूर्नामेंट का सबसे बड़ा उलटफेर करने वाला नीदरलैंड्स का अजाक्स इटली लीग के चैम्पियन जुवेंतस से भिड़ेगा। लिवरपूल को आसान ड्रॉ मिला है।

इस इंग्लिश क्लब का मुकाबला पुर्तगाल के क्लब एफसी पोटरे से होगा। टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में सिटी और टोटेनहम के बीच होने वाले मैच के विजेता का सामना अजाक्स और जुवेंतस के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से होगा। बार्सिलोना और युनाइटेड के बीच होने वाले मैच का विजेता दूसरे सेमीफाइनल में लिरवपूल और पोटरे के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से भिड़ेगा।

रियल मेड्रिड का कप्तान होने पर गर्व है : मार्सेलो

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Champions League : Manchester United will take on Barcelona in quarter final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: champions league, manchester united, barcelona, quarter final, manchester united vs barcelona, manchester city, tottenham, juventus, real madrid, marcelo vieira, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved