• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सेस्क फैब्रेगास ने कहा, ईडन हेजार्ड चेल्सी के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी

लंदन (इंग्लैंड)। अनुभवी मिडफील्डर सेस्क फैब्रेगास ने कहा कि ईडन हेजार्ड इंग्लिश क्लब चेल्सी के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी हैं और क्लब को उनकी जरूरत है। हेजार्ड ने 2018 फीफा विश्व कप में बेल्जियम के लिए शानदार प्रदर्शन किया और रूस में उन्हें सिल्वर बॉल से भी नवाजा गया। कयास लगाए जा रहे हैं कि वे नए सीजन के शुरू होने से पहले स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड में शामिल हो सकते हैं।

गोल डॉट कॉम ने फैब्रेगास के हवाले से बताया, मैं झूठ नहीं बोलूंगा। मैं उनसे अक्सर बातचीत करता हूं। वे हमारे क्लब के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी हैं और चेल्सी को अपने सबसे अच्छे खिलाड़ी को क्लब में बनाए रखने की जरूरत है। फैब्रेगास ने कहा, वे जानते हैं कि प्रशंसक उनसे मोहब्बत करते हैं और वे ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके साथ खेलने पर हमें गर्व होता है। मैं चाहता हूं कि वे हमारे साथ रुके।

मैंने बार्सिलोना, बायर्न की जगह लिवरपूल को चुना : नाबी केइटा

लिवरपूल (इंग्लैंड)।
मिडफील्डर नाबी केइटा ने माना कि वे इंग्लिश क्लब लिवरपूल में खेलने के लिए बार्सिलोना और बायर्न म्यूनिख जैसे शीर्ष यूरोपीय क्लब में शामिल नहीं हुए। गोल डॉट कॉम ने केइटा के हवाले से बताया, यह सच है कि दूसरे क्लब मुझे अपनी टीम में शामिल करना चाहते थे। लेकिन मैं कोच के कारण लिवरपूल आना चाहता था। हमारे बीच काफी बातें हुई थी। उन्होंने अपने प्रोजेक्ट के बारे में जो भी मुझे बताया उससे मैं काफी प्रभावित हुआ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Cesc Fabregas appreciates chelsea teammate Eden Hazard
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cesc fabregas, chelsea, eden hazard, english premier league, epl, belgium, fifa world cup 2018, barcelona, bayern, liverpool, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved