• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ब्राजील पर ऐतिहासिक जीत के बाद कैमरून के कोच सोंग ने जताई खुशी

Cameroon coach Song proud after historic win over Brazil - Football News in Hindi

लुसैल । कैमरून के मैनेजर रिगोबर्ट सॉन्ग ने शुक्रवार को यहां विश्व कप के ग्रुप जी मैच में ब्राजील पर 1-0 की ऐतिहासिक जीत के बाद कहा कि उन्हें अपने खिलाड़ियों पर गर्व है। विंसेंट अबूबकर के एक स्टॉपेज-टाइम हेडर ने अदम्य लायंस को विश्व कप में ब्राजील पर किसी अफ्रीकी टीम द्वारा पहली जीत दिलाई।

कतर में नॉकआउट चरण में कैमरून को जगह दिलाने के लिए यह पर्याप्त नहीं था क्योंकि वे ब्राजील और स्विट्जरलैंड के बाद अपने समूह में तीसरे स्थान पर रहे।

सांग ने सर्बिया के साथ 3-3 से ड्रॉ और स्विट्जरलैंड से 1-0 की हार का जिक्र करते हुए कहा, हमें खेद है क्योंकि इस मैच ने दिखाया कि हम पहले दो मैचों में बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे।

उन्होंने आगे कहा, "मुझे अपने खिलाड़ियों पर गर्व है। हम लायंस की भावना को समझने की कोशिश कर रहे हैं। हमने दिखाया है कि हम एक अच्छी टीम बन सकते हैं और अब हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम सुधार करते रहें।"

उन्होंने कहा, "मुझे यह भी एहसास नहीं था कि यह इतनी ऐतिहासिक जीत थी। मेरे खिलाड़ियों को बधाई दी जानी चाहिए और उन्होंने दिखाया है कि वे टूर्नामेंट में पहले बेहतर कर सकते थे।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Cameroon coach Song proud after historic win over Brazil
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cameroon manager rigobert song, rigobert song, cameroon coach song proud after historic win over brazil, fifa wc 2022, fifa world cup 2022, fifa world cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved