• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘दुनिया यहां खत्म नहीं होती, दुखी होने से ज्यादा खुश होने के कारण’

साउ पाउलो। ब्राजील के स्टार फॉरवर्ड नेमार ने माना कि वे फीफा विश्व कप में मिली हार से उबर चुके हैं और आगामी सीजन में फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के लिए अपना 100 प्रतिशत देंगे। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, नेमार ने विश्व कप में ब्राजील के लिए पांच मैचों में केवल दो गोल दागे। क्वार्टर फाइनल में ब्राजील को बेल्जियम के खिलाफ 1-2 से हार झेलनी पड़ी थी।

नेमार ने कहा, मेरे पास दुखी होने के कारण हैं क्योंकि हमारा सपना पूरा नहीं हो पाया। अब मुझे चार साल और इंतजार करना पड़ेगा लेकिन दुनिया यहां खत्म नहीं होती। मेरे पास मेरा परिवार है, मेरा क्लब है और मेरे पास दुखी होने से ज्यादा खुश होने के कारण हैं। उन्होंने कहा, मेरा जीवन आगे बढ़ता रहेगा और पीएसजी को मैं अपना 100 प्रतिशत दूंगा।

विश्व कप के मैचों के दौरान 26 वर्षीय नेमार पर नाटक करने का भी आरोप लगा और उनकी काफी आलोचना भी हुई। नेमार ने कहा, मेरी हर चीज के लिए आलोचना की जाती है, जब मैं बोलता हूं या जब नहीं बोलता हूं लेकिन मुझे इसकी आदत हो गई है। उन्होंने यह भी माना कि वे फ्रांस के 19 वर्षीय फॉरवर्ड खिलाड़ी कीलियन एम्बाप्पे के साथ पीएसजी में दोबारा खेलने के लिए उत्सुक हैं।

नेमार ने कहा, हमने विश्व कप के दौरान मिलने की कोशिश की थी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। मैं उन्हें बहुत पसंद करता हूं, हालांकि मैं खुद एक युवा खिलाड़ी हूं लेकिन मैं एम्बाप्पे के साथ अपना अनुभव साझा करता हूं ताकि वे और बेहतर हो पाएं।

एल्वेस ने कहा, आशा है कि नेमार ...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Brazil star footballer Neymar is happy despite defeat in fifa world cup, because...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: brazil, star footballer neymar, fifa world cup, fifa world cup 2018, psg, paris saint germaine, france, mbappe, dani alves, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved