• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो ने बताई संन्यास के बाद की योजना

रियो डी जनेरियो। ब्राजील के पूर्व दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो खेल से संन्यास लेने के बाद संगीत, अपनी फुटबॉल अकादमी और एक रहस्यमयी परियोजना पर काम करेंगे। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, 37 वर्षीय रोनाल्डिन्हो ने पिछले महीने फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा की थी। उन्होंने अपने करियर में विश्व कप, यूएफा चैंपियनंस लीग और दो फीफा वल्र्ड प्लेयर ऑफ द ईयर पुरस्कार जीते हैं।

रोनाल्डिन्हो ने रविवार को सोशल मीडिया में पोस्ट किए वीडियो में कहा कि सब जानते हैं कि मैंने संन्यास ले लिया है और मैं सभी को उनके समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। रोनाल्डिन्हो ने कहा कि अब मैं अपने जीवन के नए पड़ाव पर हूं जिसमें मैं अपनी रोनाल्डिन्हो फुटबॉल अकादमी को विश्व भर में फैलाऊंगा।

मैंने अपने संगीत पर भी ध्यान देने की योजना बनाई है जिसमें मेरी बहुत रूचि है और मैं एक अन्य परियोजना में भी भाग ले रहा हूं जिसके बारे में मैं आपको बाद में बताऊंगा। रोनाल्डिन्हो ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में ब्राजील के क्लब ग्रेमियो से किया। वे पेरिस सेंट जर्मेन, बार्सिलोना और मिलान जैसे बड़े क्लब से भी खेले।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Brazil legend footballer Ronaldinho tells his retirement plan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: brazil, legend footballer ronaldinho, retirement plan, ronaldinho, world cup, wolfsburg, martin schmidt, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved