• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ब्राजील ने ट्यूनीशिया को रौंदा, अर्जेंटीना ने जमैका को हराया (राउंडअप)

Brazil beat Tunisia, Argentina beat Jamaica (Roundup) - Football News in Hindi

पेरिस| राफिन्हा के दो गोलों और नेमार की पेनल्टी से ब्राजील ने ट्यूनीशिया को विश्व कप से पूर्व अंतर्राष्ट्रीय मैत्री मैचों में मंगलवार को 5-1 से रौंद दिया जबकि अर्जेंटीना ने जमैका को 3-0 से हराया।

पेरिस में ब्राजील ने 10वें मिनट में बढ़त बना ली जब राफिन्हा ने हैडर से गोल दाग दिया। सात मिनट बाद मोंटेसर तलबी के हैडर ने ट्यूनीशिया को बराबरी पर ला खड़ा किया।

हालांकि रिचरलिसन ने 18वें मिनट में ब्राजील को बढ़त दिला दी। नेमार ने 30वें मिनट में बढ़त को 3-1 पहुंचा दिया। राफिन्हा ने आधे समय से पहले अपना दूसरा गोल दागते हुए बढ़त को 4-1 पहुंचा दिया। मैच के 74वें मिनट में प्रेडो ने ब्राजील का पांचवां गोल दागते हुए ब्राजील की जीत पक्की कर दी।

फीफा रैंकिंग में विश्व की नंबर एक टीम ब्राजील को विश्व कप के ग्रुप जी में सर्बिया, स्विट्जरलैंड और कैमरून के साथ रखा गया है।

एक अन्य मैच में अर्जेंटीना ने जमैका को 3-0 से पराजित किया। जूलियन अल्वारेज ने अर्जेंटीना के लिए 13वें मिनट में स्कोरिंग की शुरूआत की। स्टार स्ट्राइकर लियोनल मैसी ने दूसरे हाफ में बेंच से मैदान पर आते हुए दो गोल दागे और अर्जेंटीना को जीत दिला दी।

अर्जेंटीना को विश्व कप के ग्रुप सी में मेक्सिको, पोलैंड और सऊदी अरब के साथ रखा गया है।

अन्य अभ्यास मैचों में विश्व कप के मेजबान कतर ने चिली के साथ 2-2 का ड्रा खेला, उरुग्वे ने कनाडा को 2-0 से हराया जबकि सऊदी अरब और अमेरिका का मैच गोलरहित ड्रा रहा।

विश्व कप कतर में 20 नवम्बर से 18 दिसम्बर तक खेला जाएगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Brazil beat Tunisia, Argentina beat Jamaica (Roundup)
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pre-world cup international friendly matches, montessor talbi, rafinha, richterlison, neymar jr, fifa, lionel messi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved