• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लियोनेल मेसी के बचाव में उतरा बार्सिलोना, बैन पर नाराजगी

बार्सिलोना। स्पेन के फुटबॉल क्लब बार्सिलोना अपने स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी के बचाव में उतरा है और उसका कहना है कि 29 वर्षीय खिलाड़ी पर लगा प्रतिबंध अनुचित और पूरी तरह से असंगत है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, फुटबॉल की विश्व नियामक संस्था फीफा की अनुशासन समिति ने मेसी पर एक मैच में उनके गलत व्यवहार के लिए चार मैचों का प्रतिबंध लगाया है। विश्व कप क्वालीफायर में चिली के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान मेसी ने सहायक रेफरी को अपमानजनक शब्द कहे थे, जिसके कारण उन पर यह प्रतिबंध लगाया गया।

एक बयान में बार्सिलोना ने फीफा के इस फैसले पर हैरानी जताते हुए कहा, क्लब का मानना है कि मेसी पर लगा चार साल का प्रतिबंध अनुचित और पूरी तरह से असंगत है। बार्सिलोना ने कहा कि वह अपने खिलाड़ी मेसी के प्रति समर्थन दर्शा रहा है, क्योंकि वह मैदान पर और मैदान के बाहर आचरण के मामले में एक अनुकरणीय खिलाड़ी हैं।

विश्व कप क्वालीफायर में मंगलवार देर रात बोलीविया क्लब के खिलाफ हुए मुकाबले से पांच घंटे पहले मेसी पर चार मैचों के प्रतिबंध की घोषणा की गई थी। इस मैच में अर्जेंटीना की टीम को बोलीविया से 2-0 से हार का सामना करना पड़ा था। इसके कारण अर्जेंटीना की टीम विश्व कप क्वालीफायर सूची में पांचवें स्थान पर पहुंच गई।

ब्राजील टीम में नई प्रतिभाओं को शामिल करने की योजना : तिते


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Barcelona football club defends Lionel Messi, opposes ban
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: barcelona football club, lionel messi, banm argentina, bolivia, tite, brazil, qorld cup qualifier, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved