• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

काहिल ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर कही यह बात

कोलकाता। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के आने वाले सीजन में जमशेदपुर एफसी से करार करने वाले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी टिम काहिल ने शनिवार को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की तारीफ की है। काहिल भारतीय कप्तान के मैदान के अंदर और बाहर हासिल की गई उपलिब्धयों से खासे प्रभावित हैं। इंग्लिश क्लब एवरटन एफसी के लिए खेल चुके इस स्ट्राइकर ने कहा कि वे कोहली को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं।

काहिल, कोहिल को खिलाडिय़ों के लिए सबसे अच्छा उदाहरण भी मानते हैं। आईएसएल मीडिया-डे से इतर बात करते हुए काहिल ने कहा, ऑस्ट्रेलिया में, भारतीय क्रिकेट में से जो सर्वकालिक महान खिलाड़ी की गिनती की जाती है उनमें सचिन तेंदुलकर का नाम शामिल है। इसमें कोई शक नहीं है, लेकिन अब, जाहिर सी बात है विराट कोहली भी हैं क्योंकि मुझे उनका यहां तक का पहुंचने का सफर पसंद है।

उन्होंने कहा, वे काफी मेहनती, विनम्र हैं। उन्होंने काफी बलिदान दिया है। वे आगे बढऩे के लिए प्रतिबद्ध हैं। कोहली जिस तरह से भारतीय क्रिकेट को वापस दे रहे हैं वो शानदार हैं। मैं उन्हें सोशल नेटवर्क पर फॉलो करता हूं। काहिल ने अपने देश के लिए चार विश्व कप खेले हैं।

‘युवा भारतीय खिलाडिय़ों ने किया है सुधार’


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Australian footballer Tim Cahill reaction about Virat Kohli
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: australian footballer tim cahill, virat kohli, indian captain virat kohli, isl, indian super league, jamshedpur fc, kerala blasters, coach david james, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved