• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एफसी बार्सिलोना छोड़ एटलेटिको मेड्रिड पहुंचे सुआरेज

Atletico Madrid reached Suarez after leaving FC Barcelona - Football News in Hindi

मेड्रिड| उरुग्वे के करिश्माई फारवर्ड लुइस सुआरेज ने एफसी बार्सिलोना का साथ छोड़ दिया है। सुआरेज अब स्पेन के ही एक अन्य अग्रणी क्लब एटलेटिको मेड्रिड के लिए खेलते दिखेंगे। मेड्रिड स्थित क्लब ने सुआरेज के ट्रांसफर की पुष्टि की।

क्लब ने अपने बयान में कहा, "एफसी बार्सिलोना और एटलेटिको मेड्रिड के बीच एक करार हुआ है, जिसके तहत लुइस सुआरेज का ट्रांसफर हो रहा है। इस ट्रांसफर के बदले एटलेटिको एफसी बार्सिलोना को 60 लाख यूरो देगा।"

सुआरेज छह साल से एफसी बार्सिलोना के साथ थे। इस दौरान सुआरेज ने क्लब के लिए 283 मैचों में 198 गोल किए और लियोनेल मेसी तथा नेमार के साथ शानदार तिकड़ी बनाई थी, जिससे दूसरे क्लब थर्राते थे।

33 साल के सुआरेज 2014 में लिवरपूल छोड़कर बार्सिलोना आए थे। छह साल में सुआरेज ने बार्सिलोना के साथ चार ला लीगा खिताब, चार कोपा डेर रे खिताब, एक चैम्पियंस लीग और एक क्लब वर्ल्ड कप खिताब जीते।

इस बीच, एटलेटिको ने यह भी कहा है कि टीम में शामिल करने से पहले सुआरेज का मेडिकल होगा और सारी योग्यताएं पूरी करने के बाद ही उन्हें क्लब के लिए खेलने का मौका मिलेगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Atletico Madrid reached Suarez after leaving FC Barcelona
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: atletico, madrid, reached, suarez, after leaving, fc, barcelona, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved