• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘प्रीमियर लीग जीतने के लिए आर्सेनल को चमत्कार की जरूरत’

लंदन। नाइजीरिया के पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी कानु का कहना है कि आर्सेनल क्लब को उनाई एमेरी के मार्गदर्शन में प्रीमियर लीग खिताब जीतने के लिए चमत्कार की जरूरत है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, एमेरी को आर्सेनल के नए कोच के रूप में नियुक्त किया गया है। उन्हें 22 साल तक क्लब के कोच रहने वाले आर्सेने वेंगर के स्थान पर यह जिम्मेदारी सौंपी गई।

एमेरी ने नए सीजन के लिए पांच खिलाडिय़ों के साथ करार किए हैं, लेकिन पूर्व स्ट्राइकर कानु का मानना है कि आर्सेनल का प्रीमियर लीग जीतना चमत्कार होगा। कानु ने कहा, अगर ऐसा होता है और वे प्रीमियर लीग खिताब जीतते हैं, तो यह चमत्कार होगा। नए खिलाडिय़ों को समय लगता है। हमें उन्हें उनकी खेल शैली को दर्शाने के लिए समय देना होगा।

यह भी समझना होगा कि वे किस प्रकार खेलना चाहते हैं। आर्सेनल के साथ पांच साल तक रहने के दौरान कानु ने क्लब को दो लीग खिताब जीतने में मदद दी। आर्सेनल क्लब ने अभी तक प्रीमियर लीग खिताब नहीं जीता है।

75 करोड़ पाउंड में ही रियल क्लब से अलग होंगे लुका : पेरेज

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Arsenal need miracle to win english premier league title : Kanu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arsenal, miracle, english premier league, kanu, nigeria, epl, arsene wenger, unai emery, african legend nwankwo kanu, florentino perez, real madrid, luka modric, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved