• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

AFA अध्यक्ष तापिया ने मेसी को लेकर फैंस से की यह गुजारिश

ब्यूनस आयर्स। अर्जेंटीना फुटबॉल महासंघ (एएफए) के अध्यक्ष क्लॉडियो तापिया ने प्रशंसकों से स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी को कुछ समय देने की गुजारिश की है, ताकि वे अपने भविष्य के बारे में फैसला ले सकें। तापिया का कहना है कि स्पेनिश क्लब बार्सिलोना के फॉरवर्ड को उनकी राष्ट्रीय टीम के साथ भविष्य के फैसले के लिए कुछ समय की जरूरत है। रेडियो मिट्रे को दिए बयान में तापिया ने कहा, हमें मेसी पर पूरा भरोसा है।

हमें उन्हें थोड़ा अकेले छोडऩा होगा, ताकि वे अपने बारे में सोच सकें और स्पेन में टूर्नामेंट शुरू कर सकें। अगले साल देखते हैं। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, तापिया ने कहा कि वे पिछले शुक्रवार को मेसी के संपर्क में थे, जब दक्षिण अमेरिकी देश ने मित्रता दिवस मनाया था। तापिया का मानना है कि मेसी अपने देश अर्जेंटीना की राष्ट्रीय टीम के साथ खेलना जारी रखेंगे। वित्तीय रूप से वे एएफए के लिए बड़े मददगार हैं।

अगले विश्व कप में भी ब्राजील का मार्गदर्शन करेंगे टिटे


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Argentine Football Association president Claudio Tapia appeals to fans of Lionel Messi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: argentine football association, president claudio tapia, lionel messi, afa, claudio tapia, fifa world cup 2018, argentina, brazil, tite, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved