• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दिग्गज फुटबॉलर डिएगो माराडोना ने इसलिए खाई मां की कसम

रोम। अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी डिएगो माराडोना ने कहा कि उन्होंने नेप्लस की मानद नागारिकता हासिल करने के लिए धन लेने का कोई आग्रह नहीं किया था। माराडोना ने संवाददाताओं से कहा कि मैं अपनी मां की कसम खाता हूं जो मुझे स्वर्ग से देख रही है कि किसी ने भी मुझसे धन की बात नहीं की, किसी ने भी नहीं। जब नागरिकता का प्रस्ताव मुझे मिला तो मैंने उसे तुंरत मंजूर कर लिया।

56 वर्षीय माराडोना ने नेप्लस में एक कार्यक्रम में कहा कि भला, हमेशा धन मांगना जरूरी ही क्यों है? मेरे लिए ऐसा नहीं है। माराडोना नेपल्स में एक समारोह के दौरान यह सम्मान हासिल करेंगे।

उन्होंने समाज में धन की जरूरत से ज्यादा अहमियत पर अफसोस जताते हुए कहा, मैं उस शख्स से मिलना चाहूंगा जिसने कहा है कि मैं यहां 260953 डॉलर कमाने आया हूं और मैं उसके मुंह पर थूकना चाहूंगा। सम्मान मिलने की पूर्व संध्या पर माराडोना ने कहा कि उनका इस शहर के साथ 1984 से ही खास रिश्ता रहा है जब उन्होंने नेपोली क्लब के साथ करार किया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Argentina legend footballer Diego Maradona gives clarification about nepals citizenship
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: argentina legend footballer, diego maradona, clarification, nepals citizenship, 10 number jersey, italy, football news in hindi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved