• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अर्जेंटीनी गोलकीपर विली काबालेरो ने कहा, पूरी तरह से तैयार हैं हम

मॉस्को। अर्जेंटीना के गोलकीपर विली काबालेरो का कहना है कि दो बार की विश्व चैम्पियन अर्जेंटीना फीफा विश्व कप के लिए पूरी तरह से तैयार है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, अर्जेंटीना ने 30 मई को ब्यूनस आयर्स में हैती के खिलाफ खेले गए मैच में 4-0 से जीत दर्ज की थी। इसके अलावा, नौ जून को इजरायल के खिलाफ खेले जाना वाला मैच रद्द हो गया। एक संवाददाता सम्मेलन में काबालेरो ने कहा, यह सच बात है कि इजरायल के खिलाफ दोस्ताना मैच के रद्द होने से हमारे अभ्यास में कमी रही है।

अर्जेंटीना की टीम फीफा विश्व कप का आगाज आइसलैंड के खिलाफ शनिवार को खेले जाने वाले मैच से करेगी। इसके बाद उसका सामना ग्रुप-डी में क्रोएशिया और नाईजीरिया से होगा। पिछले माह चोटिल होने के कारण सर्गियो रोमेरो को बाहर होने के बाद से काबालेरो को उम्मीद है कि वह टीम के लिए गोलकीपर के रूप में प्रथम विकल्प होंगे।

अर्जेंटीना के 36 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, सबसे महत्वपूर्ण बात शनिवार के मैच के लिए तैयार रहना है और मैं इस बात से आश्वस्त हूं कि हम अपनी तरफ से पूरी तरह तैयार रहेंगे। हमने शारीरिक रूप से बहुत तैयारी की है और इसका परिणाम यह है कि हम पूरी तरह से फिट हैं। हमने डिफेंस और अटैक के लिए काफी प्रशिक्षण भी किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Argentina goalkeeper Willy Caballero says, we are ready for fifa world cup 2018
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: argentina goalkeeper willy caballero, fifa world cup 2018, argentina, willy caballero, moscow, russia, japan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved