• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘यह विश्व कप मेरी पीढ़ी के खिलाडिय़ों के लिए आखिरी मौका’

बार्सिलोना। अर्जेंटीना के स्टार फॉरवर्ड लियोनेल मेसी का मानना है कि रूस में होने वाला विश्व कप उनकी पीढ़ी के खिलाडिय़ों के लिए आखिरी मौका होगा। चार साल पहले जर्मनी के खिलाफ अर्जेंटीना को हार का सामना करना पड़ा था। रूस में फीफा विश्व की शुरुआत से पहले मेसी, सर्गियो अगुएरो, गोंजालो हिगुएन, एंजेल डी मारिया, निकोलस ओटामेंडी और जेवियर मास्चेरानो 30 साल के या उससे अधिक वर्ष के हो चुके होंगे।

पांच बार बालोन डी ओर का खिताब जीत चुके मेसी जून में 31 साल के हो जाएंगे। उन्होंने अर्जेंटीना के टेलीविजन कार्यक्रम ला कोर्निसा में कहा कि परिणाम तो उनकी टीम को मिलेगा ही, फिर चाहे वे कैसे भी खेलें। मेसी ने कहा, हम परिणामों पर निर्भर हैं। दुर्भाग्य से। हमें लगता है कि अगर हम चैंपियन नहीं बने, तो हमारे पास और अवसर नहीं होंगे। फीफा विश्व कप के लिए अर्जेंटीना की टीम को आइसलैंड, क्रोएशिया और नाईजीरिया के साथ एक ही ग्रुप में शामिल किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Argentina football star Lionel Messi reaction about FIFA World Cup
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fifa world cup 2018, argentina, football star lionel messi, fifa world cup, world cup, lionel messi, sergio aguero, barcelona, croatia, nigeria, iceland, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved