• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इनिएस्ता ने कहा, मैं कभी भी बार्सिलोना के खिलाफ नहीं खेलूंगा और...

बार्सिलोना। बार्सिलोना क्लब के कप्तान आंद्रेस इनिएस्ता ने 2017-18 सीजन के बाद स्पेनिश क्लब से अलग होने की घोषणा की। बार्सिलोना के 33 वर्षीय खिलाड़ी इनिएस्ता ने एक संवाददाता सम्मेलन में यह ऐलान किया। इनिएस्ता ने कहा कि यह सीजन बार्सिलोना क्लब के साथ उनका आखिरी सीजन होगा। संवाददाता सम्मेलन में इनिएस्ता ने कहा कि यह बार्सिलोना में मेरा आखिरी सीजन होगा। मैंने काफी सोच समझकर यह फैसला किया है।

मेरे लिए बार्सिलोना विश्व का सर्वश्रेष्ठ क्लब है। इसने मुझे सब कुछ दिया है। इनिएस्ता ने कहा कि इस क्लब में सफलता हासिल करना ही मेरा एकमात्र लक्ष्य था और मैंने यह हासिल की है। यह क्लब मेरे बेहतरीन प्रदर्शन का हकदार है और आगामी भविष्य में मैं ऐसा कर पाने में सक्षम नहीं रहूंगा। मेरे लिए इस क्लब में अपनी अहमियत को बरकरार रखते हुए और खिताब जीतते हुए निकल जाना ही सबसे सही रहेगा।

इनिएस्ता ने 12 साल की उम्र में बार्सिलोना क्लब में कदम रखा था। इस क्लब के साथ उन्होंने आठ स्पेनिश लीग खिताब, चार चैम्पियंस लीग, छह कोपा डेल रे, तीन यूरोपीय और सात स्पेनिश सुपर कप खिताबों के साथ चार विश्व क्लब चैम्पियनशिप जीती हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Andres Iniesta to leave Barcelona at end of season 2017-18
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: andres iniesta, barcelona, season 2017-18, spain, spanish league, champions league, copa del rey, super cup, midfielder iniesta, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved