• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एएफसी एशियन कप में ग्रुप स्तर के मैच आसान नहीं होंगे : छेत्री

गुरुग्राम। भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री का मानना है कि अगले वर्ष संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में आयोजित होने वाले एएफसी एशियन कप में ग्रुप स्तर के मैच आसान नहीं होंगे और थाईलैंड जैसी टीमें भी भारत को कड़ी टक्कर दे सकती हैं। भारत को वर्ष 2019 में होने वाले एएफसी एशियन कप के लिए ग्रुप-ए में थाईलैंड, बहरीन और मेजबान यूएई के साथ रखा गया है। सुनील छेत्री ने किया मोटर्स इंडिया द्वारा आयोजित टैलेंट हंट प्रोग्राम के दौरान आईएएनएस से कहा, टूर्नामेंट का ग्रुप स्तर हमारे लिए आसान नहीं होगा।

यह मत सोचिए कि हमारे ग्रुप में थाईलैंड, बहरीन और यूएई जैसी टीमें हैं तो हम आसानी से नॉकआउट स्तर के लिए क्वालीफाई कर जाएंगे। छेत्री ने कहा, आप यह सोच रहे हैं कि हमने पिछले कुछ सालों में अच्छा प्रदर्शन किया है और इस कारण से हम नॉकआउट स्तर के लिए क्वालीफाई करने में कामयाब रहेंगे तो आप सही हैं, आपको अपनी टीम की स्थिति को पहले देखना है। अगर आपका मानना है कि ग्रुप ए में थाईलैंड, बहरीन और यूएई जैसी कमजोर टीमों के कारण हम टूर्नामेंट में आगे बढ़ेंगे तो यह गलत है।

उन्होंने थाईलैंड की तारीफ करते हुए कहा कि इस छोटे से देश की टीम पिछले कुछ वर्षो में एशिया में सबसे ज्यादा बेहतर टीम बनकर उभरी है। छेत्री ने कहा, आपने ग्रुप ए में मौजूद टीमों को खेलते हुए नहीं देखा है इसलिए आपके विचार में इन टीमों को हराना आसान है लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। थाईलैंड की टीम पिछले छह वर्षो में सबसे ज्यादा बेहतर हुई है। हमने छह-सात वर्ष पहले उनके साथ एक मैच खेला था, जो 2-2 से ड्रॉ रहा था और अब वह इस टूर्नामेंट में एशिया की सबसे अच्छी टीमों को टक्कर देंगे। हमारे लिए महत्वपूर्ण यह है कि हमारे टीम के सभी 14-18 खिलाड़ी इस बड़े टूर्नामेंट के लिए तैयार रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-AFC Asian Cup group stage will not be easy : Sunil Chhetri
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: afc asian cup, group stage, sunil chhetri, indian captain chhetri, thailand, baharin, uae, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved