• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मेसी की अर्जेंटीनी टीम में वापसी को लेकर ऐसा बोले AFA अध्यक्ष

ब्यूनस आयर्स। अर्जेंटीना फुटबॉल महासंघ (एएफए) के अध्यक्ष क्लॉडियो तापिया राष्ट्रीय टीम में स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी की वापसी को लेकर आश्वस्त हैं। वेबसाइट ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, तापिया को इसमें कोई शक नहीं है कि मेसी टीम में जरूर वापसी करेंगे। जहां एक ओर तापिया को पूरी उम्मीद है, वहीं टीम के मुख्य कोच लियोनेल स्कालोनी ने स्पेनिश क्लब बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी मेसी को अपनी हालिया टीम में शामिल नहीं किया है।

उल्लेखनीय है कि मेसी ने अनिश्चितकाल के लिए अर्जेंटीना टीम से अवकाश लिया है। ऐसे में उन्होंने इराक और ब्राजील के खिलाफ होने वाले दोस्ताना मैचों के लिए भी राष्ट्रीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। तापिया ने टीवाईसी स्पोट्र्स को दिए बयान में कहा, मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि मेसी राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे।

हमें उन्हें समय देना होगा। जिस प्रकार से हम काम कर रहे हैं, हमें इस काम को जारी रखना होगा। मैं उन्हें अन्य लोगों की तुलना में बेहतर रूप से जानता हूं। ऐसे में उनकी वापसी के लिए मैं कोई समय निर्धारित नहीं करना चाहता।

‘यह पुरस्कार सिर्फ मेरा नहीं, मेरी टीमों का है’


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-AFA President Claudio Tapia reaction about return of Lionel Messi in argentina team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: afa president claudio tapia, lionel messi, argentina team, claudio tapia, barcelona, luka modric, croatia, fifa best footballer award, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved