• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जहीर खान सहित इन भारतीयों ने किया T10 लीग के लिए करार

मुंबई। भारत के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक बाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान, आरपी सिंह और हाल में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने वाले प्रवीण कुमार आगामी नवंबर-दिसंबर में होने वाली टी10 क्रिकेट लीग के दूसरे संस्करण में हिस्सा लेंगे। आयोजनकर्ताओं ने मंगलवार को इसकी घोषणा की। 2011 विश्वकप में भारत को खिताब दिलाने में अहम योगदान देने वाले जहीर ने सभी प्रारूपों में मिलाकर 600 से अधिक अंतरराष्ट्रीय विकेट लिए हैं।

पिछले महीने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले आरपी दक्षिण अफ्रीका में 2007 में पहले टी20 विश्वकप में भारत को चैम्पियन बनाने वाली टीम का हिस्सा थे। वे टूर्नामेंट में सर्वाधिक विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज थे। जहीर, प्रवीण और आरपी के अलावा बल्लेबाज सुब्रमण्यम बद्रीनाथ और हरफनमौला रीतिंदर सिंह सोढी भी टी10 लीग में खेलेंगे। बद्रीनाथ की गिनती सबसे सफल प्रथम श्रेणी क्रिकेटरों में होती है।

उन्हें घरेलू क्रिकेट में खेलने का काफी अनुभव है। इसके अलावा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने का फायदा उन्हें टी10 में मिलेगा। दूसरी तरफ गेंद को दोनों ओर स्विंग कराने में माहिर प्रवीण को भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का काफी अनुभव है। उनके अलावा रीतिंदर सिंह का हरफनमौला प्रदर्शन लीग में अहम भूमिका निभा सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Zaheer Khan, RP Singh and Praveen Kumar contracts with t10 league
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: zaheer khan, rp singh, praveen kumar, t10 league, uae, united arab emirates, ipl, virender sehwag, shahid afridi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved