• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

युजवेंद्र चहल ने बताया किनसे मिलती है उन्हें और कुलदीप को मदद

गुडग़ांव। अपने घर में ऑस्ट्रेलिया के हाथों वनडे सीरीज मे मिली 2-3 से हार को अगर छोड़ दिया जाए तो भारतीय टीम हमेशा से हर जगह अपना दबदबा दिखाने में कामयाब रही है और इस सफलता में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल तथा चाइनामैन कुलदीप यादव का बड़ा हाथ रहा है। पदार्पण के बाद कलाई के इन दोनों स्पिनरों की जोड़ी ने मिलकर 159 विकेट झटके हैं और भारत को दक्षिण अफ्रीका तथा ऑस्ट्रेलिया में वनडे सीरीज में बड़ी जीतें दिलाई हैं।

चहल का मानना है कि इस जोड़ी के बीच जो भरोसा है उसने सफलता में बड़ा काम किया है। चहल ने मंगलवार को युजवेंद्रचहल डॉट क्लब नाम की वेबसाइट की लॉन्चिंग के मौके पर कहा कि हम दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। हम साझेदारियों में गेंदबाजी करते हैं। अगर वे पहले गेंदबाजी करते हैं तो मुझे बता देते हैं कि मुझे कहां गेंद डालनी चाहिए और मैं ऐसा ही करता हूं।

माही भाई (महेंद्र सिंह धोनी) भी अपनी सलाह देते रहते हैं। हमने कभी उस चीज के बारे में नहीं सोचा है जिसे हम कर नहीं सकते हों। हमें जब भी मौका मिलता है जोखिम उठाते हैं। चहल ने कहा कि ड्रेसिंग रूम में अन्य खिलाडिय़ों का अनुभव जोड़ी के लिए अहम रहा है।

इसमें रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा का नाम भी शामिल है जिनका भारत की सीमित ओवरों की टीम में सफर चहल और कुलदीप के आने के बाद से थम गया था। उन्होंने कहा, हमारी तुलना इन दोनों से करना सही नहीं होगा। मैंने अश्विन के साथ ज्यादा मैच नहीं खेले हैं, लेकिन जडडू पा कभी भी मदद करने से पीछे नहीं हटे हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Yuzvendra Chahal tells that who are helping to him and Kuldeep Yadav
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yuzvendra chahal, kuldeep yadav, yuzvendra kuldeep, yuzvendrachahal dot club, dhoni, ipl 12, world cup 2019, royal challengers bangalore, kolkata knight riders, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved