• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अबू धाबी टी10 लीग में मराठा अरेबियन्स के लिए खेलेंगे युवराज

Yuvraj to play for Maratha Arabians in Abu Dhabi T10 league - Cricket News in Hindi

दुबई। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह अबू धाबी टी10 टूर्नामेंट में मराठा अरेबियन्स के लिए खेलेंगे। यह प्रतियोगिता 15-24 नंवबर तक खेली जाएगी।

अरेबियन्स ने हाल ही में जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान और इंग्लैंड के पूर्व कोच एंडी फ्लावर को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया था जिसके बाद उन्होंने युवराज को टीम में शामिल करने की घोषणा की।

पिछली बार की तरह ही वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ड्वेन ब्रावो मराठा की कप्तनी करेंगे। फ्रेंचाइज ने लसिथ मलिंगा, हजरतुल्लाह जाजाई, नजीबुल्लाह जारदान और क्रिस लिन को रिटेन किया है।

युवराज ने टीम से जुड़ने पर कहा, "इस नए फॉर्मेट का हिस्सा बनना बहुत रोमांचक है। मैं इस लीग में दुनिया के कुछ सबसे बड़े नामों से जुड़ने और टीम मराठा अरेबियंस का प्रतिनिधित्व करने के लिए उत्साहित हूं। क्रिकेट के खेल के लिए यह समय बेहद रोमांचक होगा। यह देखकर खुशी हुई कि टी10 जैसी लीग इतनी मेहनत कर रही है ताकि खेल प्रेमियों को एक नया रोमांचक फॉर्मेट मिले।"

युवराज ने भारत को 2007 में टी-20 विश्व कप और 2011 में 50 ओवर का विश्व कप जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने इस साल की शुरुआत में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लिया था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Yuvraj to play for Maratha Arabians in Abu Dhabi T10 league
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yuvraj singh, maratha arabians, abu dhabi t10 league, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved