• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इस चीज को लेकर युवराज सिंह के निशाने पर आई टीम इंडिया, लिखा...

Yuvraj Singh targets team india for poor fielding against west indies in first t20 match - Cricket News in Hindi

हैदराबाद। भारतीय क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में खराब फील्डिंग को लेकर मेजबान टीम की आलोचना की है। मैच में भारतीय फील्डरों ने काफी खराब फील्डिंग की और कई कैच छोड़े। वाशिंगटन सुंदर और रोहित शर्मा ने कई कैच छोड़े, जबकि कप्तान विराट कोहली ने भी कैच टपकाए।

वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने भारतीय टीम की खराब फील्डिंग का भरपूर फायदा उठाते हुए 20 ओवरों में 207 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया। भारत ने हालांकि इस स्कोर को सफलतापूर्वक हासिल कर लिया। युवराज ने ट्विटर पर लिखा, आज मैदान पर भारतीय टीम का बेहद खराब प्रदर्शन। युवा खिलाडिय़ों ने काफी देर बाद रिएक्ट किया। क्या यह ज्यादा क्रिकेट का असर है?

भारतीय टीम ने कोहली (नाबाद 94) की बेहतरीन तूफानी पारी के दम पर यहां राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए पहले टी20 मैच में विंडीज द्वारा रखे गए 208 रनों के विशाल लक्ष्य को आसान साबित कर छह विकेट से जीत दर्ज की। यह भारत द्वारा टी20 में हासिल किया गया अभी तक का सबसे बड़ा लक्ष्य है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Yuvraj Singh targets team india for poor fielding against west indies in first t20 match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yuvraj singh, team india, fielding, west indies, first t20 match, india vs west indies, former all rounder yuvrj singh, catch drop, rohit sharma, virat kohli, washington sundar, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved