• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लगातार उठ रहे हैं ऋषभ पंत के प्रदर्शन पर सवाल, युवराज सिंह ने कहा...

नई दिल्ली। भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने कहा है कि पंत पर दबाव नहीं बनाकर उनकी मानसिकता को समझते हुए उनसे उनका सर्वश्रेष्ठ निकलवाने की जरूरत है। पंत के सीमित ओवरों में हालिया प्रदर्शन को देखकर उन पर सवाल खड़े किए जाने लगे हैं। पंत को शुरुआत में महेंद्र सिंह धोनी के विकल्प के तौर पर देखा जा रहा था, लेकिन उनकी गैरजिम्मेदाराना बल्लेबाजी ने टीम की चिंताओं को बढ़ा दिया है।

अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए पंत के टीम में रहने पर भी सवालिया निशान खड़े हो गए हैं। राष्ट्रीय राजधानी में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए युवराज ने कहा कि वे पंत की आलोचना नहीं करना चाहते। उन्होंने कहा, किसी को उनसे बात करने की जरूरत है।

युवराज ने साथ ही कहा कि पंत की तुलना धोनी के साथ करने से बचना चाहिए। उन्होंने कहा, धोनी एक दिन में नहीं बने। उन्हें बनने में कई साल लगे हैं। इसलिए उनका विकल्प निकालने में भी समय लगेगा। टी20 विश्व कप में अभी एक साल का समय बाकी है इसलिए अभी समय है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Yuvraj Singh reaction about Rishabh Pant performance
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yuvraj singh, rishabh pant, yuvraj rishabh, team india, india vs south africa, t20 series, ms dhoni, virat kohli, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved