• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विजय हजारे ट्रॉफी में रिजर्व डे न होने से निराश हैं युवराज और हरभजन

चंडीगढ़। भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने मंगलवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से विजय हजारे ट्रॉफी में रिजर्व डे न होने पर सवाल किया है। रिजर्व डे न होने के कारण पंजाब की टीम सेमीफाइनल में नहीं जा सकी। क्वार्टर फाइनल में तमिलनाडु द्वारा रखे गए 175 रनों के जवाब में पंजाब ने 13 ओवरों में दो विकेट खोकर 52 रन बना लिए थे, लेकिन तभी बारिश आ गई और मैच रद्द कर दिया गया।

लीग चरण में ज्याद मैच जीतने के कारण तमिलनाडु को सेमीफाइनल में जगह मिली। युवराज ने ट्वीट में लिखा, पंजाब के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में तमिलनाडु के खिलाफ एक और दुर्भाग्यपूर्ण परिणाम।

एक बार फिर मैच खराब मौसम के कारण रद्द हो गया और अंकों के आधार पर हम सेमीफाइनल में नहीं जा सकते। क्यों हमारे पास रिजर्व डे नहीं है। या फिर यह वो घरेलू टूर्नामेंट है जो बीसीसीआई के लिए मायने नहीं रखता। पंजाब के क्रिकेटर मनदीप सिंह ने भी ट्वीटर पर इस बात पर नाराजगी जताई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Yuvraj Singh and Harbhajan Singh disappointed due to no reserve day in vijay hazare trophy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yuvraj singh, harbhajan singh, reserve day, vijay hazare trophy, mandeep singh, odi tournament, bcci, tamilnadu, rain, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved