• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

युवराज ने याद किए छह छक्के और क्रिस ब्रॉड के साथ बातचीत

Yuvraj recalls 2007 six sixes, reveals chat with Broad senior - Cricket News in Hindi

लंदन। भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने टी-20 विश्व कप-2007 में इंग्लैंड के गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड पर लगाए गए छह छक्कों को याद किया है। साथ ही बताया है कि किस तरह से एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने उन्हें गुस्सा दिलाया था। युवराज ने इसके अलावा एक और मैच का जिक्र करते हुए बताया है कि छह छक्के लगाने के बाद उन्होंने दिमित्री मास्केरनस द्वारा उनकी गेंदों पर लगाए गए पांच छक्कों को भी याद किया और कहा कि छह छक्के उनका एक तरह से मास्केरनस को जवाब था।

बीबीसी की पोडकास्ट पर युवराज ने कहा, "फ्रैडी (फ्लिंटॉप) तो फ्रैडी है। उन्होंने मुझसे कुछ कहा और मैंने पलट कर कुछ कहा। मैं खुश था कि मैंने छह छक्के लगाए क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ मैच में कुछ दिनों पहले मुझे मास्केरनस ने वनडे में पांच छक्के मारे थे।"

बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने कहा, "मैंने जब छठा छक्का मारा उसके तुरंत बाद पलट पर फ्रैडी की तरफ देखा और फिर मास्केरनस की तरफ, जो मेरी तरफ देखकर मुस्करा दिए।"

युवराज ने कहा कि स्टुअर्ट के पिता क्रिस ब्रॉड ने उनसे अपने बेटे का करियर 'करीब-करीब खत्म करने के कारण' एक जर्सी साइन करने को कहा था।

युवराज ने कहा, "उनके पिता, क्रिस ब्रॉड मैच रेफरी थे। वो अगले दिन मेरे पास आए और कहा कि आपने तो मेरे बेटे का करियर तकरीबन खत्म ही कर दिया है और अब आपको उसके लिए शर्ट पर हस्ताक्षर करना होगा।"

उन्होंने कहा, "तब मैंने उन्हें अपनी जर्सी दी और स्टुअर्ट के लिए एक संदेश लिखा, 'मुझे पांच छक्के पड़े थे इसलिए मुझे पता है कि कैसा महसूस होता है। इंग्लैंड के साथ भविष्य के क्रिकेट के लिए शुभकामनाएं'।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Yuvraj recalls 2007 six sixes, reveals chat with Broad senior
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yuvraj singh, andrew flintoff, six sixes, stuart broad, t20 world cup 2007, chris broad, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved