• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

किसान आंदोलन के कारण युवराज नहीं मना रहे जन्मदिन, फिर भी मिल रही हैं बधाइयां

Yuvraj is not celebrating birthday due to farmer movement, yet congratulations - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली| भारत की दो विश्व कप जीत के हीरो रहे युवराज सिंह का शनिवार को जन्मदिन है लेकिन यह स्टार किसान आंदोलन के कारण अपना जन्मदिन नहीं मना रहे हैं। युवराज ने ट्विटर पर एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी है। युवराज ने ट्विटर पर अंग्रेजी, हिन्दीं और पंजाबी भाषा में बयान जारी किया है।

उसमें लिखा है, "इस साल, मैं अपना जन्मदिन मनाने के बजाए, हमारे किसानों के बीच चल रही बातचीत में जल्द समाधान के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। हमारे किसान हमारे राष्ट्र की जीवन रेखा हैं। मेरा मानना है कि ऐसी कोई समस्या नहीं है जिसे शांतिपूर्ण बातचीत से हल नहीं किया जा सकता। है।"

युवराज ने अपने पिता के बयान पर भी अपना पक्ष रखा और लिखा, "मैं इस महान देश का बेटा हूं और मेरे लिए इससे ज्यादा गर्व की कोई बात नहीं है। मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मेरे पिता योगराज सिंह द्वारा की गई टिप्पणी एक व्यक्तिगत क्षमता में की गई है। मेरी विचारधारा किसी भी तरह से उनकी सोच से सहमत नहीं है।

युवराज के पिता योगराज सिंह ने इस बार नए कृषि कानूनों को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शनों में अत्यधिक निंदनीय, भड़काऊ और अपमानजनक भाषण देकर सबके भावनाओं को ठेस पहुचायी है।

अपना जन्मदिन न मनाने का फैसला करने के बाद भी युवराज के लिए शुभकामनाएं आना बंद नहीं हुई हैं।

महान बल्लेबाज सचिन ने युवराज को बधाई देते ट्वीट किया, "जन्मदिन मुबारक हो युवी। आपको साल फर खुशियां, स्वास्थ और सफलता मिले। जल्दी मिलेंगे।"

भारत के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने युवराज के साथ बिताए पलों का एक वीडियो ट्वीट कर उन्हें बधाई है।

इस वीडियो में हरभजन ने युवराज को बधाई देते हुए कहा है, "हां जी मिस्टर सिंग, रब तैनू खुश रखे। जन्मदिन की मेरे भाई को बहुत सारी मुबारकबाद। खुश रह, तंदुरुस्त रह।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Yuvraj is not celebrating birthday due to farmer movement, yet congratulations
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yuvraj, celebrating, birthday, farmer, movement, congratulations, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved