• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

युवाओं को मौका मिला और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया : राहुल

Youth got a chance and they did well: Rahul - Cricket News in Hindi

चेन्नई। आईपीएल-14 में शुक्रवार को यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए 17वें मुकाबले में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को नौ विकेट से हराने के बाद किंग्स पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने युवाओं के प्रदर्शन की तारीफ की है। पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए मुंबई को छह विकेट पर 131 रनों पर रोक दिया और फिर 17.4 ओवरों में एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

राहुल ने मैच के बाद कहा, "हम एक टीम, एक लीडर, एक फ्रेंचाइजी के तौर पर हमें परिणाम मिला। युवाओं को मौका मिला उन्होंने अच्छा किया चाहे आप शाहरुख खान को लें या आज रवि बिश्नोई। हमारे कोच ने हमारे साथ लंबी बात की थी कि टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करनी है। हमने सुना था कि यहां ओस रहेगी, यह नहीं पता था कि कितना रहेगी लेकिन यह अच्छा रहा।"

पंजाब की इस सीजन में पांच मैचों में यह दूसरी जीत है और अब उसके चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। मुंबई को पांच मैचों में तीसरी हार झेलनी पड़ी है और वह चार अंकों के साथ तालिका में चौथे नंबर पर है।

उन्होंने कहा, "सूखी गेंद को मारना मुश्किल हो जाता है, लेकिन गेल ने इस ओर अच्छा आत्मविश्वास दिखाया, उन्हें पता है किस गेंदबाज पर खेलना है किस पर नहीं। अनिल भाई ने रवि के साथ काम किया और आज वह यहां पर शानदार काम करके गया, बहुत बड़े विकेट भी उसने हमारी टीम को दिलाए।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Youth got a chance and they did well: Rahul
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl14, ipl2021, ipl 2021, kl rahul, punjab kings, mumbai indians, mayank agarwal, rohit sharma, punjab kings vs mumbai indians, chris gayle, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved