• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘लोगों का मानना है कि मुझे इस बात पछतावा है लेकिन, नहीं’

रोसू (डोमिनिका)। पाकिस्तान के टेस्ट क्रिकेट के इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाज यूनुस खान ने खेल को अलविदा कहने के बाद कहा है कि अगर वे कप्तानी नहीं छोड़ते तो शायद इतने ज्यादा रन नहीं बना पाते। यूनुस ने वेस्टइंडीज के खिलाफ यहां विंडसर पार्क मैदान पर खेले गए आखिरी टेस्ट मैच के बाद क्रिकेट से संन्यास ले लिया है।

पाकिस्तान ने इस मैच को 101 रनों से जीत कर यूनुस और अपने कप्तान मिस्बाह उल हक को विजयी विदाई दी। मिस्बाह ने भी यूनुस के साथ क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने यूनुस के हवाले से लिखा है, लोग मुझसे कहते हैं कि मुझे ज्यादा कप्तानी करनी चाहिए थी। लेकिन मेरा मानना है कि जो होता है अच्छे के लिए होता है।

हो सकता है कि अगर मैं कप्तान होता तो इतने रन नहीं कर पाता। लोगों का मानना है कि शायद मुझे इस बात पछतावा है लेकिन, नहीं। उन्होंने कहा, अगर मैं ज्यादा दिनों तक कप्तान रहता तो शायद जिम्मेदारियों के कारण मेरा ध्यान भटक जाता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Younis Khan does not have any regret for captaincy quit
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: younis khan, captaincy, international cricket, retirement, pakistan, west indies, misbah ul haq, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved