• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

युवाओं ने विश्व स्तरीय टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया : डी कॉक

Youngsters were under pressure, did well against world-class side: de Kock - Cricket News in Hindi

मोहाली। दक्षिण अफ्रीकी टीम के कप्तान क्विंटन डी कॉक ने दूसरे टी-20 में भारत के हाथों मिली हार के बावजूद अपने युवा साथियों की जमकर तारीफ की। डी काक ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि उनके साथी तीसरे और अंतिम मैच में अच्छा खेलते हुए सीरीज में बराबरी करने में सफल रहेंगे। पंजाब क्रिकेट संघ मैदान पर टास हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने अपने कप्तान के 52 रनों की बदौलत 20 ओवरों में पांच विकेट पर 149 रन बनाए। जवाब में भारत ने कप्तान विराट कोहली के नाबाद 72 रनों की बदौलत सात विकेट से जीत हासिल कर ली।

इस मैच में बायुमा के अलावा एनरिच नोटर्जे और बोर्न फोट्यूइन ने पदार्पण किया। मेहमान टीम आईसीसी विश्व कप के लीग स्तर से बाहर होने के बाद खुद को फिर से संगठित करने में जुटी है।

मैच के बाद डी कॉक ने कहा, "हमारी शुरूआत अच्छी रही। पारी के अंतिम क्षणों में हमने गेंदबाजी भी अच्छी की। भारतीय टीम ने हालात का हमसे बेहतर इस्तेमाल किया।"

डी कॉक ने कहा, "पहली बार खेल रहे कुछ युवाओं पर काफी दबाव था। इन लोगों ने दुनिया की सबसे अच्छी टीमों में से एक के खिलाफ इस दबाव को बखूबी झेला।"

कॉक ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी टीम बेंगलुरू में रविवार को होने वाले तीसरे और अंतिम मुकाबले में जीत हासिल करते हुए सीरीज में बराबरी हासिल कर लेगी।

कप्तान ने कहा, "मैं विकेट पर जाने के लिए काफी उतावला था। मुझे आशा है कि मेरे युवा साथी इस हार को भुलाकर नए सिरे से शुरूआत करेंगे और बेंगलुरू में जीत हासिल कर सीरीज में बराबरी करेंगे।"

उल्लेखनीय है कि सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था, लेकिन बारिश के कारण वह मैच रद्द कर दिया गया था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Youngsters were under pressure, did well against world-class side: de Kock
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: youngsters, under pressure, world-class, quinton de kock, t20 international, virat kohli, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved