• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जब खेलें, तब कोरोनोवायरस का डर नहीं हो : युवराज

You do not want fear of COVID-19 when playing: Yuvraj - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह का कहना है कि इस समय जरूरी है कि कोरोनावायरस से निपटने पर ध्यान दिया जाए, जिसने पूरे विश्व की रफ्तार को थाम दिया है। युवराज का मानना है कि क्रिकेट जैसी बाकी गतिविधियां इंतजार कर सकती हैं और प्राथमिकता कोविड-19 को खत्म करना होना चाहिए, क्योंकि खिलाड़ी जब खेले तो उसे इस बीमारी का डर नहीं होना चाहिए।

युवराज ने बीबीसी की पोडकास्ट 'द दूसरा' पर कहा, "मेरे निजी विचार यह है कि हमें पहले अपने देश को, विश्व को कोरोनावायरस से बचाना चाहिए।"

उन्होंने कहा, "यह पूरी तरह से खत्म हो जाना चाहिए या 90-95 प्रतिशत तक क्योंकि अगर यह बढ़ता रहा तो खिलाड़ी बाहर आने से, मैदान पर जाने से, ड्रेसिंग रूम में जाने से डरेंगे।"

युवराज ने कहा कि खिलाड़ी पहले से ही अच्छा प्रदर्शन करने के दबाव में होता है। ऐसे में स्वास्थ की चिंता उसकी स्थिति को और खराब कर सकती है।

युवराज ने कहा, "एक खिलाड़ी के तौर पर, जब आप अपने देश, अपने क्लब के लिए खेलते हो तो काफी दबाव में रहते हो। आप जब खेलना चाहते हो तो कोरोनावायरस का डर नहीं चाहते हो।"

विश्व विजेता टीम के सदस्य ने कहा, "जैसे आप जब ग्ल्व्ज पहनते तो उसमें पसीना आता है। आप बल्लेबाजी कर रहे हो और आपको केला खाना है जिसे दूसरा खिलाड़ी ने पकड़ा है और आप सोचते हैं कि यह केला मैं नहीं खाऊंगा, क्योंकि दूसरा खिलाड़ी इसे पकड़े हुए है।"

बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने कहा, "आप जब खेलना चाहते हो तो आप अपने दिमाग में यह सवाल नहीं चाहते हो। आप गेंद पर ध्यान देना चाहते हो। यह मेरा विचार है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-You do not want fear of COVID-19 when playing: Yuvraj
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yuvraj singh, coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, covid 19, lockdown, covid-19 lockdown, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved