• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

युवराज का संजय दत्त को संदेश, आप इस दौर को पार करे लेंगे

You are strong & will see this tough phase through: Yuvraj to Sanjay Dutt - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली । भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के कैंसर से पीड़ित पाए जाने के बाद उनको भावुक संदेश भेजा है। रिपोर्टस की मानें तो दत्त अपने ईलाज के लिए जल्द ही अमेरिका जाने वाले हैं।

युवराज भी इस बीमारी से ग्रसित थे और ठीक होकर वापस अपने पैरों पर खड़े हुए थे।

युवराज ने ट्विटर पर लिखा, "आप हमेशा एक योद्धा थे, हो और रहोगे। मैं जानता हू कि इसका दर्द क्या होता है, लेकिन मैं यह भी जानता हूं कि आप मजबूत हो और इस मुश्किल दौर से भी पार पा लोगे। आपके जल्द स्वास्थ होने के लिए मेरी दुआएं।"

इससे पहले, मंगलवार की दोपहर में खबर आई थी कि 61 साल के इस अभिनेता को कैंसर हो सकता है। दत्त ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने शुभचिंतकों से चिंता न करने और अफवाहें न फैलाने की अपील की थी।

उन्होंने कहा, "दोस्तो, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के कारण कुछ दिनों का ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से अपील करता हूं कि वह चिंता न करें और किसी तरह के अनुमान न लगाएं। आपके प्यार और दुआएं से मैं जल्दी वापस लौटूंगा।"

दत्त के बीमार होने की खबरें शनिवार शाम को तब सामने आईं जब सीनें में दर्द और सांस लेने में परेशानी के कारण उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभिनेता को हालांकि अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-You are strong & will see this tough phase through: Yuvraj to Sanjay Dutt
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: you are strong and will see this tough phase through, yuvraj singh, sanjay dutt, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved