• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रिद्धिमान साहा ने कहा, रवि शास्त्री जब टीम निदेशक थे तब...

कोलकाता। भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा का मानना है कि नए कोच रवि शास्त्री जब टीम निदेशक थे तब हमेशा सकारात्मक रहते थे और अब मुख्य कोच के तौर पर भी वे इसी सकारात्मकता को जारी रखेंगे। साहा ने कहा कि वे एक बार फिर श्रीलंका दौर पर उनके साथ काम करने को तैयार हैं। शास्त्री को हाल ही में अनिल कुंबले की जगह टीम का नया मुख्य कोच बनाया गया है।

यह उनका टीम के साथ तीसरा कार्यकाल होगा। इसस पहले शास्त्री 2007 में बांग्लादेश दौरे पर टीम के मैनेजर थे। फिर वे 2014 से 2016 तक टीम के निदेशक रहे। श्रीलंका दौर पर रवाना होने से पहले साहा ने आईएएनएस से कहा, वे बेहद सकारात्मक कोच हैं। जब वे टीम के निदेशक थे तभी वे खिलाडिय़ों से कहा करते थे कि अपनी क्षमताओं पर विश्वास करो और रक्षात्मक मत बनो।

साहा से जब पूछा गया कि क्या कोच के बदलने से फर्क पड़ेगा? इसके जवाब में उन्होंने कहा, चाहे रवि भाई हों या अनिल भाई, दोनों टीमों को जीतते देखना चाहते हैं। हम एक खिलाड़ी के तौर पर भी यही चाहते हैं। हर कोच का काम करने का अपना तरीका होता है। यह देखना होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Wriddhiman Saha reaction about team india new coach Ravi Shastri
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wriddhiman saha, team india, new coach, ravi shastri, india vs sri lanka, team director, anil kumble, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved