• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डब्ल्यूपीएल: तारा नॉरिस के पंजे से दिल्ली ने बैंगलोर को चटाई धूल

WPL: Delhi beat Bangalore with the help of Tara Norris - Cricket News in Hindi

मुंबई। शेफाली वर्मा (84) और कप्तान मेग लैनिंग (72) के बीच 162 रन की शानदार ओपनिंग साझेदारी व तारा नॉरिस (5/29) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत रविवार को ब्रेबॉर्न स्टेडियम में डब्ल्यूपीएल के दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 60 से हरा दिया। दिल्ली के 223/2 जवाब में बैंगलोर 20 ओवरों में 163/8 रन ही बना सका, जिससे दिल्ली को प्रतियोगिता की पहली जीत मिली।


बैंगलोर का पीछा स्मृति मंधाना ने दो चौकों के साथ शुरू किया। दूसरे छोर से, सोफी डिवाइन ने तीसरे ओवर में तीन चौके लगाने के लिए शिखा पांडे की धुलाई की।

स्मृति ने स्लॉग स्वीप किया और फिर चौथे ओवर में जेस जोनासेन की गेंद पर बैक-टू-बैक चौके लगाए। वहीं, खतरनाक होती ओपनिंग साझेदारी (41) को एलिस कैपसे ने तोड़ा, जब सोफी ने मिड-आफ पर सोफी (14) को शेफाली वर्मा के हाथों कैच आउट कराया।

अपने अगले ओवर में एलिस ने मंधाना (35) को आउट किया। दसवें ओवर में एलिसे पेरी और दिशा कासट ने राधा यादव की गेंद पर चौके की हैट्रिक लेने सहित पांच चौके लगाकर लक्ष्य का पीछा करने की कोशिश की।

लेकिन तारा ने मैच को दिल्ली के पक्ष में मजबूती से ला दिया। अपने पहले ओवर में, उन्होंने एलिसे (31) को बोल्ड कर दिया, फिर दो गेंदों के बाद, उन्होंने दिशा (9) को भी चलता किया।

अपने अगले ओवर में, तारा ने ऋचा घोष (2) को लॉन्ग-आन पर कैच आउट कराया। इसके बाद तारा ने कनिका आहुजा (0) को भी आउट कर दिया।

हीथर नाइट और मेगन शट्ट ने आठवें विकेट के लिए 28 गेंदों पर 54 रन की साझेदारी में पांच चौके और दो छक्के लगाए। लेकिन तारा ने प्रतियोगिता के पहले पांच विकेट लेने के लिए नाइट (34) को पवेलियन भेज दिया। मेगन ने एक के बाद एक दो चौके लगाकर पारी का अंत किया, लेकिन दिल्ली को शानदार जीत से रोकने के लिए यह काफी नहीं था।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-WPL: Delhi beat Bangalore with the help of Tara Norris
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mumbai, shafali verma, captain, meg lanning, brabourne stadium, wpl, delhi capitals, royal challengers bangalore, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved