• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डब्लूपीएल 2023: आरसीबी के लिए विदेशी सितारों का परफॉर्म न करना सबसे बड़ी चिंता: पार्थिव पटेल

WPL 2023: Foreign stars not performing biggest concern for RCB: Parthiv Patel - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली | महिला प्रीमियर लीग (डब्लूपीएल) में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात जायंट्स के बीच होने वाला मैच दोनों टीमों के लिए खासा महत्वपूर्ण है क्योंकि दोनों टीमें अंक तालिका में अपने नाम के आगे अंक जोड़ना चाहती हैं। बेंगलुरु के विदेशी सितारे एलिस पैरी, हीथर नाईट, सोफी डिवाइन और मेगन शट प्रतियोगिता में अब तक मैच विजयी प्रदर्शन नहीं कर पायी हैं जिसके लिए भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल का मानना है कि यह स्मृति मंधाना के नेतृत्व वाली टीम के लिए सबसे बड़ी चिंता की बात है।


पटेल ने स्पोर्ट्स 18 और जियोसिनेमा द्वारा प्रायोजित वर्चुअल बातचीत में आईएनएस के सवाल के जवाब में कहा, "आरसीबी के लिए सबसे बड़ी चिंता यह है कि उसके विदेशी सितारे परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने अपने विदेशी खिलाड़ियों पर भारी निवेश किया है। एक और बात ,जो कोई अच्छी शुरूआत करता है उसे बड़ा स्कोर बनाने का प्रयास करना चाहिए जिसकी कमी आरसीबी शिविर को खल रही है।"

सोशल मीडिया पर आरसीबी की महिला टीम की पुरुष महिला टीम से तुलना की जा रही है लेकिन एक इकाई के रूप में परफॉर्म नहीं कर पा रही है। पटेल का मानना है कि टीम के पास दो हार से वापसी करने का दम है।

पटेल ने कहा, "यदि आप टीम के अंदर नामों को देखें तो वे वापसी कर सकते हैं। इस बात में कोई शक नहीं है। मुझे उम्मीद है कि वे टूर्नामेंट में किसी चरण में वापसी करेंगे। हमने यह पुरुष आईपीएल में देखा है जहां कुछ टीमें अच्छी शुरूआत नहीं करती हैं लेकिन वे आगे चलकर खिताब जीत जाती हैं और आरसीबी में यह क्षमता है।"(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-WPL 2023: Foreign stars not performing biggest concern for RCB: Parthiv Patel
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: women\s premier league wpl, parthiv patel, ellyse perry, heather knight, sophie devine, smriti mandhana, bengaluru, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved