• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बेन स्टोक्स के नेतृत्व में खेलना पसंद करूंगा : एंडरसन

Would love to play under Ben Stokes: Anderson - Cricket News in Hindi

लंदन । इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन इस बात से खुश होंगे कि उनके लिए इंग्लैंड टेस्ट टीम में वापसी के दरवाजे पूरी तरह बंद नहीं हुए हैं। बेन स्टोक्स को गुरुवार को नए टेस्ट कप्तान के रूप में नियुक्त किया गया और रॉब को क्रिकेट का प्रबंध निदेशक बनाया गया, जिससे एंडरसन और उनके साथी स्टुअर्ट ब्रॉड के खेलने की संभावना अभी भी है।

एंडरसन और ब्रॉड, क्रमश: 640 और 537 विकेट के साथ टेस्ट क्रिकेट में शीर्ष-10 विकेट लेने वालों में से हैं, मार्च में वेस्टइंडीज में इंग्लैंड की तीन मैचों की श्रृंखला से उन्हें बाहर रखा गया था, जिसमें वे 1-0 से हार गए थे।

श्रृंखला के बाद जो रूट ने टेस्ट कप्तान के रूप में पद छोड़ दिया, जब इंग्लैंड ने अपने पिछले 17 टेस्ट में से सिर्फ एक में जीत हासिल की, जिसे स्टोक्स और रॉब के लिए टीम को पटरी पर लाना आसान नहीं होने वाला है।

एंडरसन ने बीबीसी रेडियो लंकाशायर से कहा, "स्टुअर्ट और मैं उम्मीद कर रहे थे कि हमारा करियर खत्म नहीं हुआ है। इसलिए यह सुनकर अच्छा लगा कि एक मौका है। इसका मतलब यह है कि हमें अपनी काउंटियों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा, ताकि यह साबित हो सके कि हम अच्छा खेल रहे हैं।"

इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान के रूप में स्टोक्स का पहला कार्य जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू श्रृंखला होगी। इसके बाद एजबेस्टन में भारत के खिलाफ पांचवां टेस्ट खेल जाएगा और उसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू श्रृंखला होगी। मौजूदा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप तालिका में इंग्लैंड सबसे नीचे है।

वर्तमान में काउंटी चैम्पियनशिप में लंकाशायर के लिए खेलने वाले एंडरसन 30 वर्षीय स्टोक्स की प्रशंसा करते हुए उनके लीडर में खेलने का सम्मान किया है। मैं इसका (स्टोक्स के नेतृत्व में खेलने का) हिस्सा बनना पसंद करूंगा। हमारे लिए कुछ साल कठिन रहे हैं, हम टेस्ट चैंपियनशिप में सबसे नीचे हैं। इंग्लिश क्रिकेट को टेस्ट मैच जीतने के लिए बेहतर करने की जरूरत है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Would love to play under Ben Stokes: Anderson
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: james anderson, ben stokes, would love to play under ben stokes, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved