• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

क्रिस वोक्स के लिए एशेज जीत से अहम है विश्व कप खिताब

World Cup title is more important than Ashes trophy : Chris Woakes - Cricket News in Hindi

लंदन। इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस वोक्स ने कहा है कि अगर उन्हें घर में एशेज सीरीज और विश्व कप जीत में से किसी एक को चुनना होगा तो वह विश्व कप की खिताबी जीत को चुनेंगे। वोक्स ने कहा कि एशेज का आयोजन घर में लगातार होता रहता है लेकिन विश्व कप काफी वर्षों बाद इंग्लैंड आ रहा है और इसलिए वह विश्व कप जीत को ज्यादा प्राथमिकता देंगे।

अंग्रेजी अखबार द डेली मेल वोक्स के हवाले से लिखा है कि अगर यह जीने मरने का सवाल है और मुझे किसी एक को चुनना होगा तो मैं विश्व कप को चुनूंगा क्योंकि घर में विश्व कप आसानी से नहीं आता और ना ही हमारे पास मौजूदा टीम जैसी टीम हो सकती है। उन्होंने कहा कि मैंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घर में अपनी पहली सीरीज-2013 में सिर्फ एक मैच खेला है, उस साल हम वह सीरीज जीते थे।

घर में लॉड्र्स के मैदान पर विश्व कप ट्रॉफी उठाने का मौका आसानी से नहीं आता। इस तरह का मौका गंवाने के लिए बहुत बड़ा है। इंग्लैंड ने 2005 के बाद से कभी भी घर में एशेज सीरीज नहीं गंवाई है, लेकिन इस दौरान उसे विश्व कप की मेजबानी का मौका नहीं मिला था। इंग्लैंड ने 1999 में आखिरी बार विश्व कप की मेजबानी की थी। उसने हालांकि 2017 में चैम्पियंस ट्रॉफी की मेजबानी जरूर की थी लेकिन जीत हासिल नहीं कर पाई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup title is more important than Ashes trophy : Chris Woakes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup, ashes trophy, chris woakes, england, australia, champions trophy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved