• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

विश्व कप 2019 : श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को 23 रन से हराया

चेस्टर ली स्ट्रीट। निकोलस पूरन (118) के शानदार शतक के बावजूद वेस्टइंडीज को यहां रिवरसाइड ग्राउंड पर खेले गए आईसीसी विश्व कप-2019 के 39वें मैच में सोमवार को श्रीलंका के हाथों 23 रनों से हार का सामना करना पड़ा। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 338 रनों का विशाल स्कोर बनाया और फिर वेस्टइंडीज को 50 ओवर में नौ विकेट पर 315 रनों पर रोक दिया।

वर्ष 1996 की चैंपियन श्रीलंका की इस विश्व कप में आठ मैचों में यह तीसरी जीत है और उसके अब आठ अंक हो गए हैं। वहीं, दो बार की विश्व विजेता वेस्टइंडीज को आठ मैचों में छठी हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि दोनों टीमें सेमीफाइनल की होड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है।

श्रीलंका से मिले 339 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम शुरुआत से ही नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती चली और उसने145 के स्कोर तक अपने पांच बल्लेबाजों का विकेट खो दिया।

इन पांच बल्लेबाजों में क्रिस गेल (35), सुनील एम्ब्रिस (5), शाई होप (5), शिमरोन हेटमेयर (29) और कप्तान जेसन होल्डर (26) के विकेट शामिल हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 match between west indies and sri lanka
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, west indies, sri lanka, west indies vs sri lanka, dimuth karunaratne, jason holder, kusal perera, chris gayle, toss, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved